April 20, 2020

Sarkari Naukri: कोरोना से लड़ने के लिए 4808 वैकेंसी, 75000 तक सैलरी, आज आखिरी तारीख

Arogya Vibhag Maharashtra Recruitment 2020: महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए बंपर भर्ती निकाली है. इस भर्ती के तहत 4808 पदों को भरा जाना है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल यानी आज है. यह भर्ती राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग (आरोग्य विभाग), महाराष्ट्र सरकार ने निकाली है.

चयनित उम्मीदवारों को राज्य के विभिन्न जिलों में कोरोना वायरस (COVID - 19) के खिलाफ लड़ाई में तैनात किया जाएगा. बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना ने तबाही मचा रखी है. देश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले वहीं पर हैं. यही कारण है कि सरकार इतनी बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की भर्ती कर रही है.

इस भर्ती के तहत अस्पताल प्रबंधक, स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय, फार्मासिस्ट, स्टोर ऑफिसर, डीईओ, एमओ, आयुष एमओ, फिजिशियन, एनेस्थेटिस्ट, लैब तकनीशियन समेत 4808 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल, 2020 (शाम 06 :15 बजे) तक है. लॉकडाउन में आप घर बैठे इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं.

कई पदों पर निकली वैकेंसी के लिए अलग-अलग आयु सीमा निर्धारित की गई है, जिसका विवरण नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं.

इस भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर MBBS/MD की डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. चयनित उम्मीदवारों को 75000 रुपये तक की सैलरी मिलेगी.

भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारियों के लिए यहां क्लिक करें .