April 27, 2020

बिहार में 1700 से ज्यादा पदों पर भर्ती, 12वीं पास कर सकते हैं अप्लाई

बिहार में सरकारी नौकरी पाने का सपना देखने वाले 12वीं पास युवाओं के लिए खुशखबरी है. बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) ने 1700 से ज्यादा पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

बिहार में सरकारी नौकरी पाने का सपना देखने वाले 12वीं पास युवाओं को लिए खुशखबरी है. बिहार संयुक्त प्रवेश प्रतियोगी परीक्षा बोर्ड (BCECEB) ने 1700 से ज्यादा पदों पर निकाली गई भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख को आगे बढ़ा दिया है.

BCECEB Recruitment 2020 के तहत कुल 1767 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इस भर्ती प्रक्रिया में अमीन के रिक्त पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए 30 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं.

योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://bceceboard.bihar.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. ऑनलाइन सीबीटी परीक्षा के आधार पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

BCECEB Recruitment


इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से इंटरमीडिएट यानी 12वीं की परीक्षा पास होना आवश्यक है. आवेदन कर रहे उम्मीदवारों की आयु सीमा BCECEB के नियमों के तहत निर्धारित की गई है.

भर्ती से जुड़ी अन्य सभी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें .