May 28, 2020

BECIL Recruitment - बीईसीआईएल में 464 MTS पदों पर निकाली वैकेंसी, आठवीं पास कर सकते हैं आवेदन

Broadcast Engineering Consultants India Ltd. Recruitment 2020 : ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) नोएडा ने ईस्ट दिल्ली म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (EDMC) ऑफिस के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से एमटीएस यानी मल्टी टास्क स्टाफ के 464 खाली पदों को भरा जाएगा. इन पदों की खास बात यह है कि इनके लिए 8वीं पास आवेदन कर सकते हैं और चयनित होने पर कैंडिडेट महीने के 16,000 रुपये तक कमा सकते हैं. बाकी इन पदों के विषय में कोई भी जानकारी विस्तार से पाने के लिए बीईसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. ऐसा करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट का पता है www.becil.com. इन पदों के लिए बताये गये प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले आवेदन कर दें. आवेदन करने की अंतिम तिथि है 15 जून 2020.

BECIL Jobs


पदों की जानकारी --


पद  – मल्टी टास्क स्टाफ (MTS)


पदों की संख्या – 464


सैलरी – 16,341 प्रतिमाह


शैक्षिक योग्यता – आठवीं पास


आवेदन शुल्क जनरल श्रेणी – 500 रुपये


आवेदन शुल्क आरक्षित श्रेणी – 250 रुपये


आवेदन करने की अंतिम तारीख – 15 जून 2020


शैक्षिक योग्यता –

बीईसीआईएल के इन पदों के लिए आवेदन करने के लिये आवश्यक है कि कैंडिडेट ने कक्षा आठवीं पास की हो. इसके साथ ही उसे संबंधित क्षेत्र में कम से कम दो साल तक काम करने का अनुभव भी होना चाहिए.


आवेदन प्रक्रिया –

एमटीएस पदों के लिए आवेदन करने के लिये कैंडिडेट्स को सबसे पहले बीईसीआईएल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड करना होगा. एप्लीकेशन डाउनलोड करके उसे ठीक से पूरा भरें और पूरे भरे फॉर्म जिसके साथ सेल्फ अटेस्टेड डॉक्यूमेंट्स भी लगाने हैं, नीचे दिए पते पर 15 जून के पहले भेज दें. इस तारीख के पहले फॉर्म यहां पहुंच जाने चाहिये - Deputy General Manager (HR) BECIL’s Head Office, 14-B, Ring Road, I.P. Estate, New Delhi-110002. एप्लीकेशन के साथ आपको एजुकेशनल क्वालिफिकेशन सर्टिफिकेट्स, वर्क एक्सपीरियंस सर्टिफिकेट, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ, पैन कार्ड, आधार कार्ड  (इन सबकी सेल्फ अटेस्टेड कॉपी) और रजिस्ट्रेशन फीस जमा करनी है.