June 18, 2020

Oil India Recruitment: ऑयल इंडिया ने 12वीं पास के लिए निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Oil India Junior Assistant Recruitment 2020: ऑयल इंडिया भर्ती 2020 के तहत कई पदों पर निकली वैकेंसी के लिए आवेदन मांगे गए हैं. ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL), नवरत्न पब्लिक सेक्टर ने दिल्ली और यूपी के नोएडा स्थित अपने दफ्तर के लिए यह भर्ती निकाली है. इसके तहत जूनियर असिस्टेंट और सीनियर असिस्टेंट पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाना है. आवेदन की आखिरी तारीख 01 जुलाई 2020 निर्धारित की गई है. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

Oil India Job


पदों का विवरण

> सीनियर असिस्टेंट (स्टेनो टाइपिस्ट ग्रेड - VII) के लिए 3 पद

> सीनियर असिस्टेंट (हिंदी ट्रांसलेटर ग्रेड- VII) के लिए 1 पद

> जूनियर असिस्टेंट (क्लर्क-कम-कंप्यूटर ऑपरेटर) के लिए 5 पद

> जूनियर असिस्टेंट (हिंदी टाइपिस्ट-कम कंप्यूटर ऑपरेटर) के लिए 1 पद

इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास का सर्टिफिकेट होना अनिवार्य है. इसके अलावा कंप्यूटर एप्लीकेशन में 6 माह का डिप्लोमा/सर्टिफिकेट भी होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को एमएस वर्ड/एक्सेल, पॉवरपॉइंट की जानकारी हो. टाइपिंग स्पीड भी 30 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए.

ऑयल इंडिया भर्ती 2020 के तहत सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 30 वर्ष रखी गई है. वहीं, SC वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 18 वर्ष से 35 वर्ष और OBC वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह सीमा 18 वर्ष से 33 वर्ष तय की गई है.

इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) और कौशल व प्रवीणता परीक्षा के आधार पर होगा.

भर्ती के लिए आवेदन करने और आधिकारिक नोटिफिकेशन को देखने के लिए यहां क्लिक करें .